Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

हेड कांस्टेबल ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी चल रहा था पारिवारिक विवाद |

 हेड कांस्टेबल श्रीराम। (फाइल फोटो)

राजस्थान: चौमूं के पास सामोद थाने के हेड कांस्टेबल ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा और डिप्टी संदीप सारस्वत भी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार, हेड कांस्टेबल का नाम श्रीराम बताया जा रहा है। रविवार देर रात करीब 2 बजे श्रीराम थाने आया था। यहां मालखाने में रखी बंदूक निकालकर ले गया। देर रात ही हेड कांस्टेबल ने अपने क्वार्टर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। माना जा रहा है कि कूलर की आवाज तेज होने के वजह से आसपास के घरों में गोली की आवाज नहीं गई। सुबह करीब 6.30 बजे घटना की सूचना थाने में मिली।

परिवार में चल रहा था विवाद

बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल श्रीराम क्वार्टर में अकेला ही रहता था। जिसके घर में पारिवारिक विवाद चल रहा था। फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं किया गया है।

एफएसएल की टीम मौके पर जांच करने पहुंची।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची। साथ ही एसडीएम अभिषेक सुराना, सामोद सरपंच प्रतिनिधि भगवान सहाय गिरना, पूर्व जिला पार्षद महेंद्र चौधरी भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया गया।

सामोद थाने में कार्यरत था।

Post a Comment

0 Comments