Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पेट्रोल पंप मालिक की गोली मार कर हत्या, 13 किलोमीटर दूर जाकर पहले किया पैसों का बंटवारा, फिर गाड़ी लेकर हुए फरार |

  • पेट्रोल पंप मालिक निखिल गुप्ता की लूट के बाद हत्या मामले में नागौर पुलिस द्वारा चार युवकों को गिरफ्तार किया
  • चारों नागौर के लुणसरा से डीडवाना की और आरोपी जा रहे थे, चारों इनोवा कार में थे

 

राजस्थान : जयपुर में पेट्रोल पंप मालिक निखिल गुप्ता की लूट के बाद हत्या मामले में नागौर पुलिस द्वारा चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है। चारों नागौर के लुणसरा से डीडवाना की और आरोपी जा रहे थे। चारों इनोवा कार में जा रहे थे। जिसमें चेतन सिंह, गौतम सिंह, अभय सिंह और चालक पवन सिंह शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने पहले तो बातों में उलझाना चाहा। वे हर बात को गोल करने की कोशिश में थे। हमारा शक गहराता चला गया। सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने स्वीकार लिया कि वे लूट करके आए हैं। आरोपियों से तीन लाख रुपए और एक इनोवा कार जब्त की है। इस दौरान पूछताछ में उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने जयपुर से करीब 13 किलोमीटर दूर गोकुलपुरा में पैसों का बंटवारा किया। वहीं से गाड़ी किराए पर लेकर निकल गए। जहां से पहले गौतम सिंह के गांव लूणसरा पहुंचे। वहां पीपी चौधरी नाम के युवक को एक लाख रुपए और देसी कट्टा देकर डीडवाना की तरफ जा रहे थे। इस दौरान पकड़ लिए गए।

पुलिस मान रही है कि बदमाशों को पता था कि निखिल गुप्ता कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद पहली बार घर से बाहर निकल रहे हैं। साथ ही बैग में रुपए हैं। पुलिस मान रही है कि बदमाशों ने पहले रैकी की है। इसमें किसी परिचित का भी हाथ भी हो सकता है क्योंकि पेट्रोल पंप के कलेक्शन की राशि निखिल कभी खुद जमा कराने जाते थे तो कभी बैंक से ही स्टाफ पेट्रोल पंप पर राशि लेने पहुंच जाता था।

बदमाशों को इस बात का पता था कि निखिल सोमवार को रुपए जमा करवाने बैंक में जाएंगे। साथ ही गत दिनों कोरोना पॉजिटिव आने के चलते निखिल होम क्वारैंटाइन थे। क्वारैंटाइन होने के बाद पहली बार ही निखिल घर से बाहर निकले थे।

पुलिस घायल हालत में निखिल को अस्पताल ले गई थी, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

निखिल गुप्ता ने रोड नंबर-12 पर पेट्रोल पंप कॉन्ट्रेक्ट पर लिया था। शनिवार और रविवार छुट्टी होने की वजह से निखिल बैंक में पंप का कलेक्शन जमा नहीं करवा पाए थे। सोमवार सुबह दो दिन के कलेक्शन का पैसा लेकर वह बैंक में जमा करवाने के लिए कार से एयू अपार्टमेंट पहुंचे थे। इस अपार्टमेंट में तीन-चार बैंक हैं। इनमें से एक बैंक में निखिल को रुपए जमा करवाने थे। अपार्टमेंट की पार्किंग में निखिल ने अपनी गाड़ी खड़ी की। इसके बाद जैसे ही कार से बाहर आए, बाइक सवार तीन चार बदमाशों ने उसे पकड़ लिया। जिन्होंने उसके हाथ में रखा रुपए से भरा बैग लूट लिया। 

बीच-बचाव के दौरान एक बदमाश ने निखिल के कंधे की तरफ गोली मार दी। इसके बाद बदमाश बाइक से मौके से भाग गए।। निखिल लहूलुहान हालत में वहीं पर गिर गए। फायरिंग की आवास सुनकर सिक्योरिटी गार्ड और अन्य लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद निखिल को एक निजी हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

 

Post a Comment

0 Comments