Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

घर जमाई ने नींद में ही पत्नी और सास का गला काट दिया, तीन बच्चों को लेकर पहुंचा थाने, बोला- मैंने दोनों को मार डाला.

 शिवदासपुरा इलाके में शिवम नगर कॉलोनी के मकान में पड़ा गौरा देवी का शव। जिनके दामाद रामकिशन ने उनकी हत्या कर दी

शहर के शिवदासपुरा इलाके में एक व्यक्ति ने रविवार रात 1 बजे पत्नी और सास की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद रात 3:30 बजे आरोपी तीन बच्चों को बाइक पर बैठाकर चाकसू पुलिस थाने पहुंचा। वहां खून से सने कपड़े पहने हुए आरोपी पति रामकिशन सैनी (39) ने पुलिस को बताया कि उसने गला काटकर पत्नी और सास की हत्या कर दी। आप लोग मेरे साथ घटनास्थल पर चलकर देख सकते हैं।

थाने में आकर इस तरह गुनाह कबूलने से पुलिसवाले भी हैरान हो गए। चाकसू पुलिस उसे लेकर शिवदासपुरा में घटनास्थल पर पहुंची। वहां कमरे में दोनों महिलाओं की लाशें देखकर पुलिसकर्मी सन्न रह गए। कमरे में चारों तरफ खून फैला हुआ था।

इसके बाद चाकसू थाने के उपनिरीक्षक शंभू सिंह ने वारदात की जानकारी शिवदासपुरा थाना प्रभारी इंद्राज मरोडिया को दी। मौके पर पहुंची शिवदासपुरा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। सोमवार सुबह डीसीपी मनोज कुमार चौधरी, एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार शर्मा भी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए।

पत्नी के चरित्र पर संदेह के चलते विवाद होता था

शिवदासपुरा पुलिस ने बताया कि आरोपी रामकिशन अपनी ससुराल में घर जमाई बनकर रहता था। यहीं रामकिशन की पत्नी मंजू (35), सास गौरा देवी (60) और तीन बच्चे साथ रहते थे। रामकिशन को पत्नी के चरित्र पर संदेह रहता था। इससे उनके बीच अक्सर झगड़ा होता था। लॉकडाउन की वजह से रामकिशन का रोजगार भी चला गया था। इससे वह ज्यादातर घर ही रहने लगा था। इस दौरान पत्नी के चरित्र पर संदेह को लेकर पिछले कुछ दिनों से यह विवाद और ज्यादा बढ़ गया था।

रात 1 बजे हत्या कर साढ़े 3 बजे चाकसू थाने पहुंच गया

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि रामकिशन को लगता था कि उसकी सास भी पत्नी का पक्ष लेती है। ऐसे में उसने दोनों की हत्या करने की ठानी। रविवार रात रामकिशन ने पत्नी और सास गहरी नींद में सो गए। तब धारदार चाकू से उनका गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद तीनों बच्चों को जगाकर बाइक पर बैठाया और चाकसू थाने पहुंच गया। पुलिस के मुताबिक रामकिशन के दो बेटों की उम्र 15 साल और 13 साल है। इसके अलावा 11 वर्षीया एक बेटी है। उन्हें परिजनों के साथ वापस घर भेज दिया गया।

हत्या के बाद रामकिशन के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी

हत्या के बाद भी रामकिशन के चेहरे पर किसी तरह की शिकन नहीं थी। उसने चाकसू थाने पहुंचकर बताया कि उसे ससुराल का मकान नंबर याद नहीं है। वह खुद पुलिस को घटनास्थल पर लेकर चल सकता है। तब पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को मौका मुआयना करने के बाद महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। दोहरे हत्याकांड की इस घटना का पता चलने पर कॉलोनीवासियों में सनसनी मच गई। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने रामकिशन के खिलाफ 302 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है।

 

Post a Comment

0 Comments