Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

20 सितंबर को होनी थी शादी, 4 दिन पहले नहर से मिला शव

 

 जालंधर में बीते दिनों नहर से मिले शव की पहचान हो गई। यह शव शहर के भार्गव कैंप निवासी भार्गव कैंप निवासी पवन पुत्र प्रेम प्रकाश बब्बी का था। हाल ही में 20 सितंबर को उसकी शादी होनी थी, लेकिन कुछ ही दिन पहले भेदभरे हालात में मौत हो जाने के चलते सारी खुशियां, सारी तैयारियां मातम में बदल गई। पिता के अनुसार उन्हें कई जानकारों ने बताया कि नहर के पास पवन कुछ देर बैठा रहा फिर उसने टी शर्ट उतारी और नहर में कूद गया। अब सवाल यह है कि उसके पास मौजूद पैसे और मोबाइल फोन कहां गया। इन सभी चीजों को लेकर पुलिस जांच जारी है।

बताते चलें कि शनिवार को सुबह करीब 11 बजे शहीद बाबू लाभ सिंह नगर के पास पुलिस ने लोगों की मदद से नहर से एक शव को निकालकर मोर्चरी में रखवाया था। पुलिस के मुताबिक करीब 35 साल के इस मृतक युवक के शरीर पर सिर्फ कैप्री थी। हाथ पर आरपी लिखा हुआ था। इसके अलावा ऐसी कोई चीज नहीं मिली, जिसकी वजह से इसकी पहचान हो सके। फिर अखबारों में छपी खबर पढ़कर भार्गव कैंप में रहती उसकी बहन अनु ने इस बारे में परिवार को बताया।

पिता प्रेम प्रकाश ने बताया कि पवन पहले अपने भाई प्रमोद के साथ जूता फैक्ट्री में काम करता था। कोरोना लॉकडाउन के बाद वह घर के पास ही चाय और अंडे का ठेला लगाने लग गया। कुछ दिन पहले उसकी जम्मू निवासी एक लड़की से सगाई हुई थी और अभी 20 तारीख को ही शादी होनी तय थी। इसके लिए उसने घर की मरम्मत करवाई और अपने वैवाहिक जीवन के लिए अलग से एक कमरा बनाया था। परिजनों के मुताबिक पवन कव्वालियां सुनने का शौकीन था। अक्सर घर से कव्वालियां सुनने निकल जाता था और देर रात घर लौटता था। शुक्रवार को उन्होंने सोचा कि बेटा कव्वालियां सुनने गया होगा, मगर जब शनिवार सुबह तक नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं लगा। बाद में अखबारों से पता चला।

पिता प्रेम प्रकाश की मानें तो उन्हें कई जानकारों ने बताया कि नहर के पास पवन कुछ देर बैठा रहा फिर उसने टी शर्ट उतारी और नहर में कूद गया। बाद में उसका शव मिला, लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाई प्रमोद का मोबाइल फोन और नकदी का कोई अता-पता नहीं। परिजनों के बयान लेकर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उन्हें सौंप दिया है। इसके बाद विभिन्न पहलुओं को लेकर जांच का क्रम जारी है।

 

Post a Comment

0 Comments