Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अमित शाह ने अपना कोरोना का इलाज करने वाले डॉक्टर को पत्र लिखकर जताया आभार, कही ये बात

 Landmark agri reform bills to free farmers from clutches of middlemen, says Amit  Shah | India News - Times of India

गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. कोरोना संक्रमित होने के बाद अमित शाह को उपचार के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था. अमित शाह उपचार के बाद स्वस्थ होकर घर वापस लौट चुके हैं. अब अमित शाह ने अपना उपचार करने वाले डॉक्टर को पत्र लिखकर आभार जताया है.

अमित शाह और उनकी पत्नी सोनल शाह ने उपचार करने वाले वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज एवं सफदरजंग हॉस्पिटल के डॉक्टर सिद्धार्थ को पत्र लिखा है. इस पत्र में अमित शाह ने लिखा है कि कोरोना संक्रमण से ग्रसित होने के कारण अस्पताल में दाखिल हो गया था.

अमित शाह ने डॉक्टर सिद्धार्थ को लिखे पत्र में कहा है कि ईश्वर की कृपा और आपके प्रयासों से अब मैं स्वस्थ होकर अपने निवास पर लौट आया हूं. गृह मंत्री ने कहा है कि इन दो सप्ताह में आपने जिस तरह दिन-रात मेरी देखभाल की, उसके लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं.

उन्होंने कहा है कि आपके सेवाभाव, समर्पण और करुणा के लिए मैं और मेरा परिवार हृदय से आपका आभारी है. सोनल और अमित अमित शाह ने डॉक्टर का धन्यवाद करते हुए कहा कि आप इसी मनोयोग से मानवता और राष्ट्र की सेवा करते रहें.

Post a Comment

0 Comments