Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

हाथरस गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस आक्रामक, राहुल का हाथरस जाने का ऐलान

 हाथरस केस: राहुल-प्रियंका की सक्रियता, यूपी-बिहार के दलितों को साधने की  कवायद - hathras gangrape case rahul gandhi priyanka gandhi dalit voters up  bihar assembly election political message ...

हाथरस गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस आक्रामक है. पार्टी के के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी दो दिन पहले ही पीड़िता के परिजनों से मिलने हाथरस के लिए निकले थे. तब पुलिस ने दोनों को ग्रेटर नोएडा के परी चौक में रोक लिया था और वापस दिल्ली भेज दिया था.

राहुल गांधी आज फिर हाथरस के लिए रवाना होंगे. राहुल गांधी ने हाथरस जाने का ऐलान करते हुए कहा है कि दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ यूपी सरकार और उसकी पुलिस की ओर से किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं. किसी भी हिंदुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए.

बताया जाता है कि वे दोपहर के समय हाथरस के लिए निकलेंगे. उनके साथ कांग्रेस सांसदों का एक दल भी जाएगा. राहुल गांधी के नेतृत्व में यह प्रतिनिधिमंडल पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर उनका दर्द साझा करेगा. कांग्रेस ने पीड़ित परिवार को न्याय से वंचित रखने का आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार पीड़िता के परिजनों को भारी पुलिस बल की तैनाती कर और मीडिया को भी रोक कर हताश करने की कोशिश कर रही है.

गौरतलब है कि हाथरस की घटना को लेकर यूपी सरकार के खिलाफ राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल रखा है. गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती से लेकर गांव की सीमा सील किए जाने, राहुल ने हर एक विषय पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी और सीएम योगी के नेतृत्व वाली यूपी सरकार को घेरा. वहीं, प्रियंका गांधी ने भी हाथरस की पीड़िता के लिए दिल्ली के वाल्मीकि मंदिर में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की थी.





 

Post a Comment

0 Comments