Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कंगना ने उठाए AIIMS रिपोर्ट पर सवाल, रिपोर्ट के बहाने कंगना का महेश भट्ट पर वार |

 Soni Razdan reacts to Kangana Ranaut's statements on SSR suicide: Let's not  demonise mental health | Celebrities News – India TV

सुशांत सिंह राजपूत की AIIMS रिपोर्ट सामने आने के बाद फिर बवाल खड़ा हो गया है. रिपोर्ट में साफ कर दिया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई है. बल्कि ये एक सुसाइड का मामला है. ऐसे में सुशांत की मौत को लेकर लगाई जा रही तमाम अटकलों पर विराम लग गया है. लेकिन इस रिपोर्ट पर भी जुबानी जंग देखने को मिल रही है. एक तबका अगर रिपोर्ट के बहाने उन लोगों पर सवाल खड़ रहा है जिन्होंने इसे एक मर्डर बताया था, तो वहीं दूसरा तबका इस रिपोर्ट पर अविश्वास जाहिर कर रहा है.

कंगना ने उठाए AIIMS रिपोर्ट पर सवाल

इस रिपोर्ट के सामने आते ही एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत की मौत पर कई सवाल खड़े कर दिए थे. उनके मुताबिक कोई भी इंसान ऐसे ही सुसाइड नहीं कर लेता है. वे ट्वीट कर लिखती हैं- जवान और प्रतिभाशाली लोग ऐसी ही एक दिन नहीं उठ जाते हैं और खुद को मार लेते हैं. सुशांत कहता था कि उसे धमकाया जाता था और आउटकास्ट कर दिया जाता था. उसे अपने भविष्य से डर लगने लगा था. उसे डर था मूवी माफिया से. उसे डर था कि कहीं उसे प्रताड़ना ना झेलनी पड़े. जब उसपर रेप का झूठा इल्जाम लगाया गया उस समय वो मेंटली डिस्टर्ब हो गया था. 

इसके अलावा कंगना ने अपने एक और ट्वीट में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट का भी जिक्र किया. उन्होंने सवाल उठाए कि किस अधिकार से महेश भट्ट, सुशांत का Psychoanalysis कर रहे थे. उन्होंने ये भी सवाल उठाया कि सुशांत को बड़े बैनर्स ने बैन क्यों कर दिया था. अब इन सभी सवालों के उठाने के बाद सुशांत के फैन्स ने कंगना का दिल खोलकर समर्थन किया. लेकिन क्योंकि कंगना के ट्वीट में महेश भट्ट का नाम भी आया, इसलिए उनकी पत्नी सोनी राजदान ने इस पर रिएक्ट किया.

सोनी ने ट्वीट कर मेंटल हेल्थ की अहमियत बताई और लोगों से सुसाइड जैसे मुद्दों का मजाक ना बनाने की बात कही. ट्वीट कर लिखा गया- जो भी ये कह रहा है कि कोई शख्स उठते ही सुसाइड का फैसला नहीं कर लेता है. मैं इस बात से सहमत हूं. ऐसा कोई नहीं करता है. यही तो पूरा मुद्दा है. वे लंबे समय तक पीड़ित रहते हैं, काफी तकलीफ झेल चुके होते हैं, उसके बाद ही ऐसा कोई कदम उठाते हैं. 

सोनी यहीं नहीं रुकती हैं. उनके मुताबिक ऐसी स्थिति में ही सुसाइड जैसी घटनाएं भी देखने को मिल जाती हैं. वे कहती हैं- प्लीज मेंटल हेल्थ को कम ना आंका जाए. इसे एक बीमारी के रूप में समझना जरूरी है. इससे ना दूर भागे और ना ही इलाज करवाने में शर्म दिखाएं. ऐसा कर आपकी जिंदगी बच सकती है.

सोशल मीडिया पर सोनी राजदान और कंगना के बीच ये जुबानी जंग वायरल हो गई है. सुशांत के सभी फैन्स कंगना संग खड़े दिख रहे हैं. वहीं सुशांत की रिपोर्ट के बाद कुछ लोग सोनी के विचारों से भी सहमत नजर आ रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments