Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज बनेरोहित शर्मा, IPL में रचा इतिहास |

 Rohit Sharma becomes third batsman to register 5000 runs in IPL | Cricket  News - Times of India

 IPL 2020 MI vs KXIP: किंग्स इलेवन पंजाब  (KXIP) के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  ने अपनी पारी का पहला चौका जमाया वैसे ही आईपीएल में 5000 रन पूरा करने में सफल हो गए. ऐसा करते ही रोहित आईपीएल के इतिहास में तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं. रोहित के अलावा ऐसा कारनामा विराट कोहली (Virat Kohli) और सुरेश रैना ( Suresh raina)ने किया है. आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले कोहली हैं, आरसीबी के कप्तान कोहली ने 5430 रन बनाए हैं तो वहीं रैना ने 5368 रन बनाए हैं.रोहित ने 187वें आईपीएल पारियों में 5000 रन पूरे किए. विराट ने 157 औऱ रैना ने 177 पारियों में 5000 रन आईपीएल में पूरे किए थे.

आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में पहले, दूसरे और तीसरे नंबर पर भारतीय हैं, जो यह दर्शाता है कि आईपीएल में भारतीय बल्लेबाज जमकर रन बनाते हैं. 

आईपीएल के 13वें मैच में पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.  आईपीएल 2020(IPL 2020) में जो भी टीम टॉस जीतक रही है वो पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर रही है. मुंबई और पंजाब को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में यह मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम है.


Post a Comment

0 Comments